Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:26 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हमीरपुर में भतीजे ने की धारदार हथियार से चाची की हत्या

हमीरपुर 04 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हमीरपुर के सुमेरपुर थाना क्षेत्र मंगलवार को एक भतीजे ने अपनी चाची की धारदार हथियार से हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि पलरा गांव के बबलू खान की पत्नी शबनम (30) की बबलू के भतीजे निसार खान ने दाेपहर में धारदार हथियार बांके से हत्या कर दी। बबलू रोज की तरह झाडू बनाने के लिये खजूर के पत्ते लाने जंगल गया था। घर में शबनम घर के कामकाज के बाद आराम कर रही थी जब वह गहरी नींद में थी तभी निसार घर में घुस आया और उसने बांके से शबनम की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किये जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।
हत्या को अंजाम देकर निसार मौके से भाग गया लेकिन ग्रामीणों ने उसे भागते देख लिया। गांव वालों ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। ग्रामीणों की जानकारी पर पुलिस ने तत्परता से निसार की तलाश शुरू की और उसे रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया। निसार के पास से धारदार हथियार पर बरामद कर लिया गया।
शबनम के पति बबलू खान ने आरोप लगाया कि निसार, शबनम के साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था लेकिन शबनम ने इसका विरोध किया। इसके बाद से निसार को व्यवहार काफी बदल गया था और इसी गुस्से में उसने शबनम की हत्या कर दी।
सं सोनिया
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image