Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कौशाम्बी में किशोरी की हत्या का खुलासा,पिता एवं चाचा गिरफ्तार

कौशाम्बी, 05 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश की कौशाम्बी जिला पुलिस ने करारी क्षेत्र में किशोरी की हत्या का खुलासा करते हुए उसके पिता और चाचा को आज गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि करारी इलाके के अर्का फतेहपुर गांव के बाहर ससुर खदेरी नदी के पास दो जून को 14 वर्षीय किशोरी का शव बरामद किया गया था,जिसका सिर अलग पड़ा था । शव की शिनाख्त देशराज की पुत्री अंजली के रुप में हुई थी।
उन्होंने बताया कि किशोरी के संबंध गांव के ही एक युवक से थे। उसके पिता ने 31 मई को दोनों को एक साथ देख लिया था। इसी को लेकर पिता देशराज ने अपनी पुत्री अंजली को हमेशा के लिए अपने से दूर करने का निश्चय कर लिया और अपने छोटे भाई मुनेश को उसकी हत्या में सहयोग करने के लिए राजी कर लिया। दो जून को देशराज अपने भाई मुनेश के साथ सराय अकिल इलाके में अपने गांव मवई से रिश्तेदारी में जाने का बहाना कर अपनी पुत्री को साथ लेकर देर शाम घर से निकला था।
श्री गुप्ता ने बताया कि करारी क्षेत्र के ससुर खदेरी नदी के पास सुनसान जगह पर देशराज और उसके उसके भाई मुनेश ने चापड़ से अंजली का सिर काट कर हत्या कर दी और साक्ष्य छिपाने के लिए नदी के कीचड़ में उसे गाड़ दिया। तीन जून को करारी पुलिस ले घटना स्थल से अंजली का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज था। मोबाइल फोन सर्विलांस में सर्च करने से मिले सूत्र के आधार पर अंजलि के पिता देशराज और उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर पुत्री अंजली के हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चापड़ बरामद कर लिया। दोनों हत्यारोपियों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

25 Apr 2024 | 7:00 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा एवं पार्टी महासचिव शिवपाल सिंह यादव को खुला ऑफर देते हुए कहा कि शिवपाल को देश हित में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सहयोग करना चाहिये।

see more..
मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

25 Apr 2024 | 5:41 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले दस वर्षो में दुनिया में भारत के सम्मान में इजाफा हुआ है और देश दुनिया की बड़ी आर्थिक ताकत के तौर पर तेजी से उभर रहा है।

see more..
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image