Friday, Apr 19 2024 | Time 16:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उप्र में सपा नेता के पुत्र की जहरीली शराब पिलाकर हत्या

शाहजहांपुर 06 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता के पुत्र की कथित रूप से शराब में जहर पिलाकर हत्या कर दी गई । इस मामले में पुलिस ने एक पत्रकार समेत तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।
पुलिस क्षेत्राधिकारी (जलालाबाद) बी पी सिंह ने गुरुवार को यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि जलालाबाद कस्बा निवासी सपा नेता विजेंदर सिंह यादव के 35 वर्षीय पुत्र विपिन यादव मंडी गए थे। आरोप है कि जलालाबाद निवासी पत्रकार अनुराग एवं अजीत उसे अपनी बाइक पर बैठाकर कुशवाहा गोटिया ले गए और वहा उसे शराब में जहर मिलाकर पिला दिया।
उन्होंने बताया कि बुधवार शाम को जब ग्रामीणों ने विपिन का शव देखा तब घटना की जानकारी मिली । उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी अनुराग एवं अजीत तथा एक अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव का बुधवार रात को ही चिकित्सकों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया।
इस बीच जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी एवं पुलिस अधीक्षक ने दावा किया है कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी और दोषी को छोड़ा नहीं जायेगा ,चाहे वह कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो। पोस्टमार्टम के समय सपा और भाजपा के बड़े नेता भी मौजूद थे।
सं त्यागी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image