Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में अपहरण के बाद युवक की हत्या

बुलंदशहर,07 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के खुर्जानगर क्षेत्र में अपहरण के बाद युवक की हत्या कर दी,जिसका शव को जंगल से बरामद किया गया है।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मनीष मिश्र ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खुर्जा नगर इलाके के ढांकर निवासी रविकुमार ने आज थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी कि गुरूवार शाम से उसका भाई जितेन्द्र उर्फ बुद्धा गायब है। संदेह व्यक्त किया कि गांव के ही एक युवक अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी।
उन्होंने बताया कि सूचना के बाद पुलिस ने गांव के ही हरिश को हिरासत में लेकर पूछताछ की, हरीश ने पुलिस को बताया कि उसने जितेन्द्र उर्फ बुद्धा का अपहरण कर उसकी गला घोट कर हत्या कर दी और शव को सिकन्द्रपुर के जंगल में छुपा दिया । पुलिस ने हरीश की निशानदेही पर जितेन्द्र का शव बरामद कर लिया।
एसपी ग्रामीण ने बताया कि मृतक जितेन्द्र हत्यारोपी की बहन से अक्सर छेड़छाड़ करता था। कई बार उसे ऐसा करने से मना किया, लेकिन जितेन्द्र नहीं माना। इसी से क्षुब्ध होकर हरीश ने उसका अपहरण कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त डाटा केबिल और रूमाल बरामद करने का दावा किया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image