Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोहबा हादसो में किशोर एवं किशोरी समेत तीन की मृत्यु

महोबा,09 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में रविवार को हुए हादसों में एक महिला और किशोर तथा किशोरी समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गई।
अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि बम्होरी गांव निवासी 17 वर्षीय किशोर ब्रजेन्द्र गिरि कोचिंग पढ़ने बाइक से महोबा आया था। घर वापस जाते समय शिव तांडव के पास तेज रफ्तार बाइक मोड़ पर उसके काबू से बाहर हो गई और सड़क से नीचे खाई में जा गिरी । हादसे में की मोके पर ही मृत्यु हो गई।
इसके अलावा महोबा सदर कोतवाली के सत्तीपुरा इलाके में दोपहर के समय 17 वर्षीय किशोरी आरती घर के सामने निर्माणाधीन मकान में बने टैंक के गड्ढे के पास नहाते समय पैर फिसल जाने के कारण उसमें गिर गई और अधिक पानी होने के कारण डूब गई।
उन्होंने बताया कि महोबकंठ इलाके में रूरी कलां गांव की एक 16 वर्षीय किशोर जान मोहम्मद बकरियां चराने गया गांव के निकट गया था। इस दौरान वह किसान द्वारा खेत में लगा रखी तारबाड़ी में प्रवाहित करंट की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। एक अन्य घटना पनवाड़ी क्षेत्र के किलहुआ गांव में 35 वर्षीय सुनीता कुशवाहा घर के लोहे के दरवाजे में उतरे करंट की चपेट आ गई और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई।
सं त्यागी
वार्ता
image