Wednesday, Apr 24 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अपराध योगी अलीगढ़ तीन अंतिम अलीगढ़

घटना के विरोध में राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनो के धरना प्रदर्शन का क्रम आज भी जारी रहा। वे घटना के आरोपियों को मृत्यु दंड देने की मांग कर रहे हैं।
जनता के आक्रोश को देखते हुये पुलिस बैकफुट पर है और आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र जल्द प्रेषित किये जाने की संभावना है। पुलिस को फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है जिसके जरिये पता चलेगा कि हत्या से पहले मासूम के साथ बलात्कार हुआ था कि नहीं। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं हुयी थी।
पुलिस के अनुसार पीडित 30 मई को लापता हुयी थी जबकि उसका क्षत विक्षत शव दो जून को उनके घर से महज 100 मीटर की दूरी पर मिला। शव कपड़े से लिपटा हुआ था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं हुयी। बालिका के पिता ने जाहिद पर आरोप मढा था। उनका कहना था कि आरोपी ने उनसे पांच हजार रूपये का कर्ज लिया था जिसे मांगने पर उसने वारदात को अंजाम दिया।
पुलिस ने इस सिलसिले में जाहिर और बालिका के पडोसी असलम को चार जून को गिरफ्तार किया था। दोनो ने अपना जुर्म कबूल कर लिया था। बाद में असलम की पत्नी समेत तीन अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में इंस्पेक्टर कुशपाल सिंह चाहल, उप निरीक्षक सत्यवीर सिंह,अरविंद कुमार और शमीम अहमद के अलावा कांस्टेबल राहुल यादव को निलंबित कर दिया गया।
उत्तर प्रदेश सरकार ने मामले की जांच के लिये विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है जो अपनी रिपोर्ट 15 दिनों के भीतर सौंपेगी। आरोपियों के खिलाफ पाक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
प्रदीप
वार्ता
More News
भाजपा है देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी: शिवपाल

भाजपा है देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी: शिवपाल

24 Apr 2024 | 7:04 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी है।

see more..
चंद्रशेखर से सावधान रहने की जरुरत: आकाश आनंद

चंद्रशेखर से सावधान रहने की जरुरत: आकाश आनंद

24 Apr 2024 | 6:59 PM

संतकबीरनगर 24 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के राजनीतिक उत्तराधिकारी एवं पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद ने आजाद पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद को बहुजन विरोधी बताते हुए जनता से सावधान रहने की अपील की।

see more..
image