Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कौशाम्बी में मोटर साइकिल सवार पिता-पुत्र की मृत्यु

कौशांबी, 13 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशाम्बी के कोखराज क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र की मृत्यु हो गई जबकि दो बच्चे और एक महिला घायल हो गई।
पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भरवारी कस्बा के नेता नगर निवासी 45 वर्षीय महमूद बुधवार देर शाम अपनी अपने पुत्र और बेटी के साथ बहन बेबी उर्फ आस्फिया और पांच वर्षीय भांजी आमना को छोड़ने के लिए मोटरसाइकिल पर मूरतगंज जा रहा था। सैंता गांव के पास सामने से आ रही तेज कार ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी । हादसे में महमूद एवं उसके 12 वर्षीय पुत्र आसिफ की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि उसकी बहन और दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया । हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट परीक्षा में बालिकाओं का डंका

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट परीक्षा में बालिकाओं का डंका

20 Apr 2024 | 6:26 PM

प्रयागराज 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट की परीक्षाओं में बालिकायें एक बार फिर बालकों के मुकाबले अपना वर्चस्व कायम रखने में सफल हुयी हैं।

see more..
बोर्ड परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्रों को योगी ने दी बधाई

बोर्ड परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्रों को योगी ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 6:21 PM

लखनऊ, 20 अप्रैल (वार्ता) यूपी बोर्ड की दसवीं और 12वीं की परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्र एवं छात्राओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है और साथ ही उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना करते हुए परिश्रम, लगन और धैर्य बनाए रखने के लिए प्रेरित किया।

see more..
image