Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में न्यूज चैनल के पत्रकार के भाई की गोली मारकर हत्या

मथुरा,14 जून (वार्ता)उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के गोवर्धन क्षेत्र में आन्यौर गांव में फ्लैट का निर्माण कार्य देखने गये प्रतिष्ठित न्यूज चैनल के पत्रकार के भाई की आज दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी ।
पुलिस अधीक्षक (देहात) आदित्य शुक्ला ने यहां बताया कि शुक्रवार को दोपहर बाद न्यूज चैनल के पत्रकार रवि चौधरी के भाई आन्योर निवासी 42 वर्षीय झम्मन चौधरी गांव में अपने फ्लैट के निर्माण कार्य को देखने के नव निर्माणाधीन शिव होम चेरिटेबल सोसाइटी के आश्रम में जाकर बैठ गये थे। इस दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गंभीर हालत मं उन्हें अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया।
उन्होंने बताया कि हत्यारोपी पर चौथ मांगने का आरोप है । उन्होंने कहा कि हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस सकी तीन टीमें लगाई गई हैं। उन्होंने दावा किया आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। घटना के बाद में जिले के पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त है ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image