Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:26 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाई डी सिंह के निधन पर देवरिया भाजपा में शोक की लहर

देवरिया,15 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पूर्व विधान परिषद सदस्य और पूर्वांचल के मशहूर बाल रोग विशेषज्ञ डाक्टर वाई डी सिंह के निधन पर देवरिया में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गयी।
पार्टी कार्यालय पर आयोजित शोक सभा में जिलाध्यक्ष डा.अन्तर्यामी सिंह ने कहा कि डा.वाई डी सिंह काफी मधुर और मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे। पूर्वांचल का ध्रुवतारा चला गया जिसकी पूर्ति कभी नहीं हो सकती।उनके परिवार को दुःख सहने की शक्ति ईश्वर प्रदान करें।
सदर सांसद रमापति राम त्रिपाठी ने कहा डा.वाई डी सिंह लंबे समय तक बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के बाल रोग विभाग के अध्यक्ष रहे। सेवानिवृति के बाद भी वह अपने कार्य से लोगों के दिलों में अमिट जगह बनाई।समय समय पर पूर्वांचल की समस्याओं को लेकर वे आंदोलनरत भी रहे। सक्रिय राजनीति से अलग होने के बाद भी समाज की समस्याओं के प्रति वे चिंतित रहते थे। उनके जाने से पूर्वांचल में उत्त्पन्न रिक्तता को कभी नही भरा जा सकता है।
कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने भी पूर्व एमएलसी व सुप्रसिद्ध बाल रोग विशेषज्ञ डा.वाई डी सिंह के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उनका जाना चिकित्सकीय समाज की अपूरणीय क्षति है।प्रभु दिवंगत आत्मा को शांति और शोक संतप्त परिजनों को सम्बल प्रदान करें।
डा. वाई डी सिंह के निधन पर सांसद रविन्द्र कुशवाहा,राज्य मंत्री जय प्रकाश निषाद,विधायक जन्मेजय सिंह, विधायक सुरेश तिवारी,विधायक काली प्रसाद,नपा अध्यक्ष अलका सिंह,ब्लॉक प्रमुख सुब्रत शाही,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य निशिरंजन तिवारी,राजेन्द्र मल्ल, पूर्व विधायक रविन्द्र प्रताप मल्ल,पूर्व जिलाध्यक्ष अनिरुद्ध मिश्रा,पूर्व जिलाध्यक्ष महेन्द्र यादव,विजय बहादुर दूबे, विशम्भर मिश्रा, भूपेन्द्र सिंह ने भी शोक व्यक्त किया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
image