Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सुल्तानपुर में जमीनी रंजिश में युवक की हत्या

सुल्तानपुर 16 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर जिले के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में रविवार को जमीनी रंजिश में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गयी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के सेमरी चौकी अंतर्गत सिसौड़ा गांव निवासी दीपेंद्र उर्फ दीपू पुत्र शिवशंकर को रविवार सुबह चचेरे भाईयों ने खेत में दौड़ा कर पीटा और गोली मार दी। गोली लगने से घायल दीपेन्द्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
उन्होने बताया कि पुशतैनी जमीन को लेकर मृतक का चाचा से विवाद चल रहा था। दादा ने मृतक नाती को संपत्ति लिख दिया था, तब से परिवार में विवाद चल रहा था। 29 मई को ही दीपेंद्र की शादी हुई थी। युवक की हत्या से नवविवाहिता का सुहाग उजड़ गया। घटना के बाद से मृतक की पत्नी और परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल है।
पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार ने बताया कि चचेरा भाई साधु शुक्ला पकड़ लिया गया है। एसपी ग्रामीण शिवराज और सीओ जयसिंहपुर दलबीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया है। केस दर्ज किया लिया गया है। फरार आरोपित रिंकू और राजू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश शुरू कर दी है। जल्द ही सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
image