Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में कानूनगो चकबंदी की मृत्यु

जौनपुर,16 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के जफराबाद क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में कानूनगो चकबंदी रामचंद्र यादव की मृत्यु हो गई,उनका शव किराये के मकान से बरामद किया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जफराबाद क्षेत्र में चकबंदी कानूनगो रामचंद्र यादव (55) किरतापुर में कार्यरत थे। पिछले दो वर्षों से इनकी तैनाती जौनपुर जिले में थी। श्री यादव बस्ती जिले के कप्तानगंज कटघरा खुर्द के मूल निवासी थे। वह यहाँ जगदीशपुर गांव में स्थित जयप्रकाश गुप्ता के मकान में किराए पर रहते थे।
उन्होंने बताया कि मकान मालिक जयप्रकाश ने बताया कि शनिवार रात करीब दो बजे रामचंद्र के कमरे का दरवाजा खुला पड़ा था। इतनी रात को दरवाजा खुला देख वह कमरे में गए तो वह जमीन पर सोते मिले । जब उन्होंने उनको दरवाजा बंद करने के लिए जगाने का प्रयास किया तो,उनके शरीर से कोई हरकत नहीं थी। पास में शराब की बोतल भी पड़ी थी। मकान मालिक की सूचना पर 100 डायल पुलिस करीब तीन बजे उन्हें जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि मृत्यु की सूचना उनके परिजनों को दी गई। सूचना पर रामचंद्र यादव के भाई ने बताया कि वह शराब का सेवन करते थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा।
सं त्यागी
वार्ता
image