Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत पंचायत में फायरिंग,एक की मृत्यु ,तीन घायल

बागपत, 17 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के रमाला क्षेत्र में पत्नी-पत्नी के विवाद को हल करने के मकसद से बुलाई गई पंचायत में लडकी पक्ष के लोगों द्वारा की गई फायरिंग में एक व्यक्ति की गोली लगने से मृत्यु हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार काे यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि रमाला इलाके के नंगला सूप गांव में 30 वर्षीय सोनिया और उसके पति भूपेन्द्र के बीच घरेलू झगड़ा था। इस झगड़े को लेकर गांव में कल शाम पंचायत बुलाई गई थी। पंचायत में मुजफ्फरनगर जिले के भौराकला से सोनिया का भाई अजीत अपने मित्र भगत सिंह और परिवार की महिला बिमला देवी के साथ वहां आया था। इस दौरान सोनिया पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी,जिससे पंचायत में भगदड मच गई। इस घटना में गोली लगने से 55 वर्षीय मोहक सिंह की मृत्यु हो गई और मृतक मोहकम का भाई महातम,राजीव और सुधीर घायल हो गये। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है।
रमाला थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि इस मामले में फायरिंग करने वाले पांच लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
image