Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज से 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

प्रयागराज, 19 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के घूरपुर और कर्नलगंज क्षेत्र से बुधवार को पुलिस ने 25-25 हजार रुपये के दो वांछित इनामी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घूरपुर पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर इरादतगंज चौराहा घूरपुर के पास घेराबन्दी कर इनामी वांछित अपराधी प्रमोद सोनकर को गिरफ्तार किया । उसके पास से 05 देशी बम और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ।
उन्होंने बताया कि ममफोर्डगंज निवासी इस बदमाश के विभिन्न थानों में बलवा, अपहरण, लूट, हत्या का प्रयास, गुण्डा एक्ट, आदि के 10 अभियोग पंजीकृत हैं । यह बदमाश कर्नलगंज थने पर दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित था।
प्रवक्ता के अनुसार इसके अलावा कर्नलगंज थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए आज सूचना के आधार पर एलनगंज चौराहा के पास घेराबंदी कर इनामी अपराधी संतोष पटेल को गिरफ्तार कर लिया। पुराना अल्लापुर निवासी इस बदमाश के पास से 1500 की नकदी और मोबाइल फोन बरामद किये गये।
उन्होंने बताया कि यह बदमाश कर्नलगंज थाने पर दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित था। दोनों बदमाशों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
त्यागी
वार्ता
image