Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ललितपुर में अलग अलग घटनाओं में तीन की मौत

ललितपुर 20 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ललितपुर में गुरूवार को हुई अलग अलग घटनाओं में दो महिलाओं और एक व्यक्ति की मौत हो गयी।
पुलिस ने बताया कि कोतवाली तालबेहट क्षेत्रातंर्गत ग्राम टेटा जमालपुर में डीपी में आग लगने से हाईटेंशन तार टूट कर गिरने से सहरिया बस्ती के मकानों में करंट दौड गया, जिसकी चपेट में आकर प्रभा (35) की मौके पर ही मौत हो गई, जब कि उसका बेटा मनोज गम्भीर रूप से झुलस गया जिसे परिजनों द्वारा उपचार हेतु स्वास्थ्य केंद्र तालबेहट ले जाया गया, जहां चिकित्सकोंं ने गम्भीर हालत देख झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।
थाना बानपुर के ग्राम मोगान में एक नवविवाहिता राम देवी (20) ने पति के साथ किसी विवाद के बाद अपने कमरे में फांसी लगा ली।आज सुबह परिजनों ने रामदेवी का शव फांसी के फंदे पर झूलते देखा। रामदवी का विवाह पिछले वर्ष ही हुआ था। मृतका के पति बृजकिशोर ने मायके वालों को सूचना दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
थाना जखौरा क्षेत्र के ग्राम आगर में अमन पाल (40) ने दोपहर खेत पर खड़े आम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण अज्ञात है एवं परिजन इस संबंध में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
सं सोनिया
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image