Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भदोही में बुजुर्ग की सिर कूचकर हत्या

भदोही में बुजुर्ग की सिर कूचकर हत्या

भदोही 21 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में भदोही के शहर कोतवाली क्षेत्र के नगुआं गांव में ट्यूबवेल पर सो रहे एक बुजुर्ग की ईट से सिर कूचकर हत्या कर दिये जाने से सनसनी फैल गयी।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि नगुआं गांव निवासी राधेश्याम (70 वर्ष) जीवकोपार्जन के लिए गांव से दूध लाकर शहर में बेचने का काम करता था। घर से कुछ दूरी पर राधेश्याम का ट्यूबवेल है । वह रात को वही पर सोता था। गुरूवार रात में भी वह ट्यूबवेल पर सोया था। इस बीच रात में बदमाशों ने पहले गमछे से उसका गला कसकर दबाने के बाद ईट से उसका सिर कूचकर उसकी हत्या कर दी।

बुजुर्ग की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक समेत फाॅरेंसिक व अपराध शाखा की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। गांव में बेरहमी से बुजुर्ग की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। इसी बीच पूर्व विधायक जाहिद बेग समेत पूर्व ब्लाक प्रमुख विकास यादव ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सं भंडारी

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image