Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


महोबा में वृद्ध महिला का शव कुएं से बरामद

महोबा,25 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक वृद्ध महिला का शव खेत में उसके कुएं से बरामद किया गया। परिजनों ने लूटपाट के बाद बदमाशों द्वारा उसे कुएं में फेंककर हत्या करने की आशंका जताई है।
पुलिस उपाधीक्षक जटाशंकर राव ने मंगलवार को यहां बताया कि रहलिया गांव में गजिया की पत्नी 75 वर्षीय गिरजारानी का शव उसके घर से दूर खेत में स्थित कुएं से बरामद किया गया। महिला दो दिन से गायब थी और परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे। आज सुबह खेत पर गए गजिया के पुत्रों ने अपनी मां का शव कुएं में उतराता देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी।
उन्होंने बताया कि महिला गिरजारानी की मृत्यु के कारणों का पता तो जांच उपरांत ही चलेगा,लेकिन परिजनों ने बताया कि गजिया के पास मौजूद 50 हजार की रकम गायब है। इसी कारण वे लोग उसकी हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे है। बताया गया है कि महोबा में पुलिस लाइन के लिए गत वर्षों हुए भूमि अधिग्रहण में जमीन जाने पर महिला और उसके बेटों को मुआवजे के रूप में बड़ी रकम मिली थी।
श्री राव ने बताया कि गिरजारानी ने पचास हजार रुपये अपने पास रख शेष अपने हिस्से का करीब 36 लाख रुपया बैंक में जमा करा दिया था। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक स्वामीनाथ समेत वरिष्ठ अफसरों ने मौके का
स्थलीय निरीक्षण किया है। पुलिस अन्य बिन्दुओं पर भी जांच कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
image