Friday, Mar 29 2024 | Time 19:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में युवक का अपहरण,20 लाख फिरौती की मांग

मथुरा, 26 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के हाइवे क्षेत्र से बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया और उसकी रिहाई के लिए 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी है।
पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि देवीपुरा निवासी सोहनलाल का 23 वर्षीय पुत्र बबलू मंगलवार शाम करीब सात बजे घर से निकला था और रात को वापस नहीं लौटा । परिजन युवक की तलाश कर ही रहे थे कि तभी उसके मोबाइल से बदमाश ने धमकी देते हुए कहा कि उन्होंने बबलू का अपहरण कर लिया है । अपहरणकर्ताओं ने उसकी रिहाई के लिए परिजनो से 20 लाख रूपए की फिरौती मांगी हैऔर धमकी देते हुए कहा कि अगर पुलिस को सूचना दी तो बबलू की हत्या कर दी जाएगी । बदमाशों ने एनएच-2 पर जैंत की तरफ बीस लाख रूपए लेकर आने के लिए कहा है ।
उन्होंने बताया कि अपह्रत को सकुशल बरामद करने के लिए पुलिस की तीन टीमे गठित की गई है। पुलिस युवक की सकुशल बरामदगी के लिए ताबड़तोड़ दबिशें दे रहीं हैं । उसका मोबाइल भी बंद है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
image