Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार

बरेली, 26 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली के हाफिजगंज क्षेत्र में बुधवार को पुलिस एवं बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में डकैती में शामिल चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक पुलिस उपनिरीक्षक और बदमाश घायल हो गया।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हाफिजगंज थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कस्बा सेंथल से रिठौरा को जाने वाली सड़क पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान संदिग्ध पिकप वाहन और मोटर साइकिल को रोकने का प्रयास किया । वाहन सवार बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया, जिससे पुलिस उपनिरीक्षक सनी चौधरी घायल हो गया । पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें बदमाश वीरेन्द्र घायल हो गया, जिसे उसके तीन साथियों अजय कुमार सिंह, ओमवीर और मनोज के साथ गिरफ्तार कर लिया जबकि एक बदमाश भागने में सफल रहा, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि घायल उपनिरीक्षक और बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गये बदमाशों के कब्जे से डकैती के 25 हजार 200 रुपये नगद, घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल, पिकप वाहन के अलावा एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गये।
गौरतलब है कि बैटरी व्यापारी के मुनीम के साथ हुई डकैती की घटना के सम्बन्ध में थाना हाफिजगंज में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले की विवेचना में इन बदमाशों के नाम प्रकाश में आये थे। पुलिस माल की बरामदगी के प्रयास कर रही थी। तीन बदमाशों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
image