Tuesday, Apr 16 2024 | Time 14:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शराब व्यवसायी की एफआईआर के खिलाफ याचिका खारिज

प्रयागराज, 28 जून (वार्ता) इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने झाँसी के शराब व्यवसायी आकाश राय एवं दो अन्य के खिलाफ कोतवाली में दर्ज मुकदमें पर हस्तक्षेप करने से इंकार करते हुए इसकी वैधता को चुनौती देने वाली याचिका ख़ारिज कर दी।
न्यायालय ने याचीगण को एक माह के भीतर समर्पण करने का समय दिया है और अधीनस्थ न्यायालय को इनके द्वारा दाखिल जमानत अर्जी को नियमानुसार निस्तारित करने का आदेश दिया है।
न्यायमूर्ति एन ए मुनीस तथा न्यायमूर्ति जयंत बनर्जी की खंडपीठ ने यह आदेश दिया है।
याची अधिवक्ता अश्वनी कुमार ओझा का कहना था कि याची की शराब की लाइसेंसी दुकान है। शराब की मांग पूरी न करने के कारण नाराज पुलिस ने कुछ अभियुक्तों के बयान पर उसे फंसाया है। याचियों से कोई बरामदगी भी नहीं की
गयी है, वे निर्दोष है।
न्यायालय ने प्राथमिकी के आरोपो की गम्भीरता को देखते हुए हस्तक्षेप से इंकार कर दिया और अधीनस्थ न्यायालय में एक माह के भीतर समर्पण कर जमानत अर्जी दाखिल करने का आदेश दिया है।
सं दिनेश त्यागी
वार्ता
More News
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image