Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में सड़क हादसे में आईटी इंजीनियर की मृत्यु

इटावा , 29 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा के बकेवर क्षेत्र में शनिवार को कार और डंफर की भिडंत में अमेरिकन कंपनी में तैनात आईटी इंजीनियर झुलस कर मृत्यु हो गयी।
पुलिस उपाधीक्षक बैजनाथ ने बताया कि बिजौली गांव के पास तड़के यह हादसा उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े एक डंपर में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार में आग लग गयी और चालक को बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला।
उन्होने बताया कि कार से हांगकांग की केथेय ड्रेगन एयरलाइंस के मिले एक बोर्डिंग पास से मृतक की पहचान रोमित चटर्जी (30) के तौर पर हुयी है। पास में 22 अप्रैल को कोलकाता एयरपोर्ट से रात एक बजे 5 बजकर यात्रा का जिक्र मिला । दोपहर बाद कार मे जले युवक की पहचान करने मे पुलिस पूरी तरह से तब कामायाब हुई जब कोलाकाता के परिवहन आयुक्त ने इस मामले मे मदद की । पुलिस ने जले हुए युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
परिजनो ने बताया कि रोमित कोलकाता मे अमरीकन कंपनी मे आईटी इंजीनियर के तौर पर तैनात था। वह शनिवार को दिल्ली मे किसी कंपनी मे इंटरव्यू देने के बाद कार से अपने घर कानूनगो पार्क जादौपुर,कोलकाता वापस जा रहा था । आग लगने से करीब 30 मिनट तक कानपुर आगरा हाइवे पर अफरा तफरी फैली रही ।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image