Friday, Apr 19 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सवारी वाहन की लोडर से भिड़ंत में मासूम की मृत्यु,12 घायल

ललितपुर 30 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में ललितपुर के कोतवाली तालबेहट क्षेत्र में पुत्र प्राप्ति की मन्नत पूरी होने के बाद कथा सुनने के लिये धार्मिक स्थल जा रहे परिवार के 12 सदस्य एक सडक हादसे में घायल हो गये जिनमें एक मासूम की मृत्यु हो गयी।
पुलिस ने बताया कि खांदी गांव के मजरा हुडडा निवासी सुरेश कुशवाहा के मन्नतों बाद नाती हुआ था जिसकी कथा के आयोजन के लिए परिवार के सदस्य कस्बा बांसी के एक सिद्व स्थान पर लोडर में बैठकर जा रहे थे कि हाइवे स्थित तरगुंवा पुल के निकट पीछे से आ रही पिकप चालक ने सवारी गाड़ी में टक्कर मार दी।
इस हादसे में मासूम अंशु (एक वर्ष) अपनी मां रजनी की गोद से छिटकर दूर जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टैक्सी में सवार सुरेश (45) , विमला (42) , फूला (46) , रजनी (25), रति (60), अब्बू (15) , सौरभ(10) समेत 12 घायल हो गये जिन्हे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां सौरभ , सुरेश को गंभीर हालत में झांसी मेडीकल कॉलेज तथा बाकी घायलों को जिला अस्पताल ललितपुर रिफर कर दिया गया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image