Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ में सहकर्मी के साथ हुये दुर्व्यवहार के विरोध में कर्मचारियों ने की नारेबाजी

लखनऊ, 02 जुलाई (वार्ता)उत्तर प्रदेश सचिवालय कर्मचारियों ने मंगलवार को अपने एक सहकर्मी के साथ हुये दुर्व्यवहार के विरोध में लोक भवन परिसर में नारेबाजी।
लोकभवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैबिनेट की बैठक कर रहे थे। कैसरबाग क्षेत्र में यातायात उल्लंघन के आरोप में एक क्षेत्राधिकारी द्वारा समिधा अधिकारी मनोज प्रजापति के कथित रूप से हाथापाई पर कर्मचारियों ने विरोध किया। कर्मचारी बड़ी संख्या में लोक भवन में एकत्र हुए, धरने पर बैठ गए और दोषी पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी की।
वरिष्ठ अधिकारियों और सचिवालय के सुरक्षाकर्मियों के पास कर्मचारियों को बड़ी मुस्किल से नियंत्रित किया। अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी, जिनके पास प्रमुख सचिव गृह का प्रभार भी है ने कर्मचारियों को समझाने का प्रयास किया। उन्होंने कर्मचारियों को आश्वास दिया कि मामले की जांच की जायेगी और दोषी पुलिस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।
इस बीच राज्य के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने भी कर्मचारियों को मामले को गंभीरता से लेने का आश्वासन दिया।
भंडारी
वार्ता
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image