Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में पुलिस मुठभेड़ में अन्तर्राज्यीय गिरोह के चार लुटेरे गिरफ्तार

देवरिया,02 जुलाई(वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया के रामपुर कारखाना क्षेत्र से मंगलवार को पुलिस मुठभेड़ में अन्तर्राज्यीय लुटरे गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने यहां बताया कि रामपुर कारखाना पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग रामपुर गौनरिया चौराहे के पास लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सड़क पर खड़े चार संदेहास्पद व्यक्तियों को घेर कर पकड़ने का प्रयास किया तो, उन लोगों में से एक ने तमंचे से पुलिस पर फायर कर दिया और भागने लगे। उन्होंने बताया कि चारों लुटेरों एटा निवासी टिंकू,चरन सिंह,पिंन्टू और विजेंद्र को दबोच लिया।
उन्होंने बताया कि ये बदमाश कुशीनगर जिले के हाटा कस्बे में एक मकान में किराए का कमरा लेकर रहते हैं तथा चूड़ी बेचने का काम कर करते हैं । धुमते समय बैंकों के आसपास भी अपनी निगाह लगाए रखते हैं। आज भी ये बदमाश लूट के मकसद से खड़े थे औ 27 मई को क्षेत्र के गौनीयारी में ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से उसके बैग में रखे लैपटाॅप एवं 4,53,000 रुपया लूट लिया था।
श्री मिश्र ने बताया कि लुटेरों की निशानदेही पर लूट की रकम में से 01 लाख 20 हजार रूपया,तमंचा, कारतूस और लैपटाॅप आदि बरामद किया गया है। गिरफ्तार चार बदमाशों में तीन सगे भाई हैं। पकड़े गये आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
image