Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति मायावती सरकार दो अन्तिम लखनऊ

सुश्री मायावती ने कहा कि प्रदेश में बुनियादी सुविधाओं का अभाव है। कानून-व्यवस्था के साथ-साथ बिजली, सड़क, पानी, चिकित्सा, शिक्षा, यातायात आदि का बहुत ही बुरा हाल है। नई पीढ़ी आने वाली चुनौतियों का सामना कर पाने में असमर्थ होती चली जा रही है।
बसपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार एक तरफ तो ग्रामीण रोजगार के मद के धन में लगातार कटौती करके दैनिक मजदूरों का हाल और ज्यादा बदहाल कर रही है। सात लाख से अधिक सरकारी पदों पर बहाली नहीं कर रही है। इससे पिछड़ा वर्ग और अनुसूचित जाति के लोग ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं।
उन्होंने कहा कि देश की 130 करोड़ आमजनता के असली हित व कल्याण की सही चिन्ता करके उसके अनुरूप नीति बनाने के बजाय केवल कुछ मुठ्ठीभर पूँजीपतियों, उद्योगपतियों व धन्नासेठों के हित में ज्यादा काम किये जा रहे हैं जबकि इनका हित केवल लाभ कमाना ही होता है। केवल प्राइवेट सेक्टर को ही हर प्रकार से बढ़ावा देकर देश के विकास व जनहित के मामलो में सरकार अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी से भागना चाहती है।
सुश्री मायावती ने कहा कि 130 करोड़ लोगाें के देश में कुछ मुठ्ठीभर लोगाें को गैस, चूल्हा, मकान आदि मुहैया करा देने से क्या केन्द्र सरकार की जिम्मेदारी यहीं समाप्त हो जाती है।
भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image