Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ाने आदि के विरोध में सपा का धरना प्रदर्शन

पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ाने आदि के विरोध में सपा का धरना प्रदर्शन

बलरामपुर,08 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ताओ ने डीजल,पेट्रोल के मूल्यो में वृद्धि को लेकर जिला अधिकारी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति को सम्बोधित 16 सूत्रीय ज्ञापन अपर जिला अधिकारी को सौपा।

पूर्व मंत्री स डॉ एस पी यादव की अगुवाई मे सपा कार्यकर्ताओ ने डीजल,पेट्रोल के मूल्यो मे वृद्धि,बजट मे किसानो,बेरोजगारो की उपेक्षा करने और जिले में आई बाढ़ से फसलो को हुए नुकसान का तत्काल मुआवजा देने की मांग को लेकर जिला अधिकारी कार्यालय पर पहुंच कर धरना प्रदर्शन किया।

इस मौके पर श्री यादव ने कहा कि केन्द्र सरकार के खोखले बजट से किसान से लेकर आम जनमानस को अपने आपको ठगा महसूस कर रहा है। जिले के तीन विकास खंडो मे बाढ़ की विभीषिका से लोग परेशान है और सरकार तमाशबीन बनी हुई है।

पूर्व मंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियो के साथ महामहिम राष्ट्रपति को सम्बोधित 16 सूत्रीय ज्ञापन अपर जिला अधिकारी(एडीएम)अरूण कुमार शुक्ला को सौपा।

सं त्यागी

वार्ता

More News
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
image