Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


नक्सलियों के तार जौनपुर जुड़े होने पर एटीएस ने की जांच पड़ताल

जौनपुर, 09 जुुुलाई (वार्ता) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुर से गिरफ्तार किए मनीष श्रीवास्तव और उनकी पत्नी वर्षा के तार नक्सलियों से जुड़े होने के कारण मंगलवार को उत्तर प्रदेश की एटीएस की टीम ने आरोपियों के जौनपुर जिले के कुरानी गांव जाकर जांच पड़ताल की। हलांकि एटीएस को कोई खास सफलता नहीं मिल पायी ।
एसटीएस सूत्रों के अनुसार सोमवार को यूपी एटीएस की टीम ने भोपाल के शाहपुर इलाके से नक्सली विचारधारा और राष्ट्र विरोधी गतिविधियों शामिल होने के आरोप में मनीष श्रीवास्तव और उसकी पत्नी वर्षा को गिरफ्तार कर पुछताछ कर रही है। मनीष जौनपुर जिले के सिकरारा क्षेत्र के कुरनी गांव का मूल निवासी है।
उन्होंने बताया कि मनीष से पुछताछ के बाद एटीएस टीम आज कुरनी गांव पहुंचह और मनीष तथा उसके खानदान की जन्मकुण्डली खंगाली। गांव के लोगों ने बताया कि मनीष के पिता मंगला श्रीवास्तव प्रयागराज में लेंबर कमिशनर पद पर तैनात थे। वे पूरे परिवार के साथ वही रहते थे। मनीष की पढ़ाई लिखाई भी प्रयागराज में हुई थी। उसके बड़े भाई रेलवे में इंजीनियर है। बाकी अन्य लोग अलग-अलग शहरो में रह रहे है।
ग्रामीणो ने एटीएस को बताया कि उसके परिवार का कोई भी सदस्य करीब 25 साल से कुरानी गांव नहीं आया है। एसटीएफ जांच पड़ताल करने बाद वापस लौट गयी। नक्सलियों के तार जिले से जुड़े होने की खबर मिलते ही पूरे जिले में सनसनी फैल गयी है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image