Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में रोडवेज की दो बसों में टक्कर,तीन की मृत्यु

बुलंदशहर 11 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के सलेमपुर क्षेत्र में गुरूवार तड़के राज्य परिवहन निगम की दो बसों के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में तीन यात्रियों की मृत्यु हो गयी जबकि 27 घायल हो गये।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तड़के करीब तीन बजे सलेमपुर इलाके में चिट्टा अस्पताल गेट के पास दिल्ली से बदायूं जा रही रोडवेज और बदायूं से दिल्ली जा रही दूसरी रोडवेज बस अनियंत्रित होकर आमने-सामने से टकरा गयी। हादसे में तीन यात्रियों अखिलेश (34) निवासी कंगुआ वजीरगंज बदायूं, शमशीन (45) निवासी दातागंज बदायूं और राकेश (50) निवासी सैक्टर-16 रोहिणी दिल्ली की मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा 27 यात्री घायल हो गये । उन्होंने बताया कि घायलों 17 की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया है।
इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।
मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।
हादसे के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया ।
सं सोनिया त्यागी
वार्ता
More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image