Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:26 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मैनपुरी पुलिस मुठभेड़ में इनामी बलात्कारी लुटेरा गिरफ्तार

मैनपुरी, 12 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के कुरावली क्षेत्र में शुक्रवार को हुई पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश लालू यादव घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 5-6 जून की रात कुरावली क्षेत्र में जीटी रोड पर बदमाशों ने दंपत्ति के साथ लूटपाट की और महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया था। उन्होंने बताया कि इस घटना का लालू यादव मुख्य आरोपी था और फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।
उन्होंने बताया कि नगला रते निवासी लुटेरा बलात्कारी लालू यादव अपने साथी के साथ किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है और मोटरसाइकिल पर कुरावली-औंछा मार्ग पर जींगन गांव के पास आने वाला है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची । कुछ देर बाद मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये दो संदिग्ध लोगों काे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी और एक गोली कांस्टेबल सरदार सिंह जा लगी ,जिससे वह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की और लालू यादव घायल हो गया,जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसका साथी भागने में सफल रहा।
श्री राय ने बताया कि घायल बदमाश के पास से असलहा और कारतूस बरामद किए गये हैं। इस बदमाश के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। घायल बदमाश और सिपाही को अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image