Wednesday, Apr 17 2024 | Time 00:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ज्यादा परेशान करोगे तो कर लूंगा आत्महत्या : राजेश मिश्रा

बरेली 12 जुलाई (वार्ता) परिजनो की मर्जी के खिलाफ अनुसूचित जाति के युवक से विवाह रचाने के बाद जान के खतरे की गुहार लगाकर चर्चा में आयी साक्षी मिश्रा के पिता एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक राजेश मिश्रा ने शुक्रवार को अपील की कि इस मामले को तूल देने से सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों को बाज आना चाहिये।
श्री मिश्र ने कहा “ मेरी बेटी बालिग है और इस नाते उसे अपने भविष्य के फैसले लेने का अधिकार है। वह जहां भी रहे खुश रहे। इस घटना का वीडियो वायरल होने और विभिन्न समाचार चैनलों पर लगातार खबर चलने से मै और मेरा परिवार आहत है। इसे रोका जाना चाहिये। अगर ज्यादा परेशान किया जायेगा तो वह और पत्नी खुदकुशी कर लेंगे। ”
उन्होने कहा “ मेरी पत्नी टीवी चैनलों पर चल रही खबरों से इतनी परेशान है कि वो खुदकुशी कर लेगी। वो बीमार है और बेटी की वजह से इतनी दुखी है कि दवा भी नहीं ले रही। ”
इस बीच एक टीवी चैनल पर साक्षी और उसके पति अजितेश ने एक बार फिर अपनी जान के खतरे को बताते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उचित सुरक्षा दिलाने की मांग की। साक्षी ने कहा कि वह अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहती है जबकि घर पर बंदिशो का पहाड़ था।
प्रदीप
वार्ता
image