Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


चंदौली में पांच तस्कर गिरफ्तार, 65 लाख की शराब बरामद

चंदौली, 17 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की चंदौली जिला पुलिस ने मुगलसराय क्षेत्र से बुधवार को पांच तस्करों को गिरफ्तार कर उनके ट्रक से 1350 पेटी तस्करी करके लाई जा रही शराब बरामद की, जिसकी कीमत करीब 65 लाख रुपये आंकी गई।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुगलसराय और क्राइम ब्रांच की पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर पराग पशु आहार फैक्ट्री के पास से घेराबंदी कर वाहन सवार पांच तस्करों बिहार के रोहतास निवासी गोरख प्रसाद और अभिमन्यु सिंह के अलावा हरियाणा के फतेहाबाद इलाके रहने वाले सुनील, मुकेश कुमार और हिसार के आदपुर मंडी निवासी सोहन लाल को गिरफ्तार किया गया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों के ट्रक से 1350 पेटी अवैध शराब के अलावा एक बोलेरो वाहन भी बरामद किया गया। गिरफ्तार तस्करों ने पूछताछ पर बताया कि वह शराब की फर्जी बिल्टी बनाकर हरियाणा से बिहार पहुंचाने का काम करते हैं तथा गाड़ी का नम्बर पुलिस से बचने के लिये एवं धोखा देने के उद्देश्य से हर बार बदल लेते हैं। बरामद ट्रक में फर्जी नम्बर लगाये हुए हैं तथा कागजात के नाम पर पशु आहार की बिल्टी आदि का विवरण अंकित है। गिरफ्तार तस्करों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।
सं त्यागी
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image