Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:20 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति लीड मायावती भाजपा दो अंतिम लखनऊ

सुश्री मायावती ने कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी और श्री अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा दूसरी बार केन्द्र की सत्ता में आई है। इस दौरान इन्होंने पूरे देश में हर जगह अपनी पार्टी कार्यालय के लिए अरबों-खरबों रुपये की सम्पत्ति खरीदी है। यह धन बीजेपी के पास कहाँ से आया, जिसका हिसाब जनता के सामने रखने में बीजेपी अथवा आरएसएस क्यों घबराती है। क्या यह अकूत धन भी बीजेपी एण्ड कम्पनी की बेनामी सम्पत्ति नही है।
उन्होने कहा कि देश में दबे-कुचले समाज के लोग, जो नौकरी के अभाव में, अपने छोटे-मोटे व्यापार में लग गये हैं, उनको बीजेपी सरकारी मशीनरी का हर प्रकार से दुरुपयोग करके प्रताड़ित कर रही है, उसे बन्द किया जाना चाहिये। यदि इनको प्रताड़ित करना बन्द नहीं किया जाता है तो फिर बसपा एवं उनकी बहन उनके साथ खड़ी हैं।
बसपा अध्यक्ष ने कहा “ मैं दबे-कुचले समाज के लोगों से यह भी कहना चाहती हूँ कि वे डरे नहीं और निडर होकर अपनी रोजी-रोटी व व्यापार करें। बसपा हर कदम पर उनके साथ है। वे यह कतई भी ना सोचें कि बीजेपी सत्ता का घोर दुरुपयोग करके जब बहनजी के भाई-बहनों व रिश्तेदारों आदि को परेशान कर सकती है तो उन्हें क्या तंग नहीं करेगी। बसपा पहले भी इस प्रकार की जुल्म-ज्यादती, षड़यंत्र व जातिवादी द्वेष का मुकाबला डट कर करती रही है तथा उन्हें नाकाम भी करती रही है और आगे भी अपना संघर्ष लगातार जारी रखेगी। ”
प्रदीप
वार्ता
More News
प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

20 Apr 2024 | 7:25 PM

प्रयागराज, 20 अप्रैल (वार्ता) एशिया की सबसे बड़ी परीक्षा संचालित करने वाली संस्था माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्तर प्रदेश के 30 जेलों में बंद 196 बंदियों में से 176 उत्तीर्ण हुए हैं।

see more..
पहले चरण में कम मतदान से राजनीतिक दल पशोपेश में

पहले चरण में कम मतदान से राजनीतिक दल पशोपेश में

20 Apr 2024 | 7:23 PM

सहारनपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तर प्रदेश की सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और नगीना समेत पांचों सीटों पर गिरे मतदान ने सभी राजनीतिक दलों की उलझनें बढ़ा दी हैं।

see more..
image