Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


चंदौली में असलहा तस्कर गिरफ्तार, बड़ी संख्या में हथियार बरामद

चंदौली, 23 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने चंदौली स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर एक असलहा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से बड़ी संख्या में हथियार बरामद किए हैं।
जीआरपी प्रभारी आरके सिंह ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रेलवे जंक्शन पर रूटीन चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध युवक किसी ट्रेन के इंतजार में था। जीआरपी के जवानों से जब उससे पूछताछ की तो उसके जवाब संतोषजनक जवाब नहीं दिया । उसके सामान की तलाशी लेने पर उसके पास से 23 देसी पिस्टल और उनके प्रयोग होने वाली 46 मैगजीन बरामद की गई। बरामद पिस्टल धनबाद से रायबरेली ले जाई जा रही थी।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार हथियार तस्कर मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र का रहने वाला अभय प्रताप सिंह उर्फ राहुल सिंह हैं । उसने पूछताछ पर बताया कि वह धनबाद से हथियार लेकर पंडित दीनदयाल दयाल उपाध्याय जंक्शन पर उतरा था और दूसरी ट्रेन पकड़ कर रायबरली जाने की फिराके था । लेकिन इसके पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी के अन्य साथियों के बारे में पता लगा रही है। उसे जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image