Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में घर में पड़ी डकैती, दम्पति समेत तीन को किया घायल

मथुरा, 25 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के थाना हाइवेे क्षेत्र में गुरुवार तड़के एक मकान में पडी डकैती में बदमाशों ने दम्पति समेत तीन लोगों को घायल कर दिया और लाखों की सम्पत्ति लूटकर ले गए।
पुलिस सूत्रों के अनुसार आर के पुरम कॉलोनी में हथियार बंद छह-सात बदमाशों ने प्रेमसिंह के मकान पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने वहां सो रहे प्रेम सिंह और उनकी पत्नी समेत तीन लोगों के साथ जमकर मारपीट की और घायल कर दिया। डकैतों ने धारदार हथियार का भी प्रयोग किया । घर में मौजूद लोगों को घायल करने के बाद इत्मीनान से लूटपाट की।
पीड़ित लोगों के अनुसार बदमाश करीब दो लाख के जेवर एवं नगदी ले गए। उनके जाने के बाद परिवारीजनों द्वारा शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग आ गए। उनकी सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। घायल गृह स्वामी प्रेमसिह, उसकी पत्नी नीतू एव प्रेम सिंह के भाई प्रेमपाल को जिला अस्प्ताल में भर्ती कराया गया । इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है।
घटना की सूचना मिलते ही आगरा जोन के पुलिस महानिरीक्षक ए सतीश गणेश ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अस्पताल जाकर घायल लोगों से मुलाकात की और घटना की जानकारी ली । उन्होंने एसएसपी को घटना का खुलासा करने के लिए निर्देश दिए । उन्होंने बताया कि घटना का खुलासा करने के लिए चार टीमें लगाई गई हैं। बदमाशों को पकड़ने के लिए आगरा की साइबर सेल को भी लगाया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा ।
सं त्यागी
वार्ता
image