Friday, Apr 19 2024 | Time 15:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गाजियाबाद पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद, 26 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के मोदीनगर क्षेत्र में शुक्रवार को हुई पुलिस मुठभेड़ में

25 हजार रुपये के इनामी अपराधी गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि मोदीनगर पुलिस ने सूचना के आधार पर फफराना मार्ग पर चेकिंग के दौरान संदिग्ध मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिसमें इनामी अपराधी जानू उर्फ जान मौहम्मद उर्फ काला घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि घाययल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पकड़े गये बदमाश के पास से एक तमंचा,कारतूस, चोरी की मोटर साइकिल बरामद की गई। यह बदमाश हापुड़ जिले के धौलाना इलाके का रहने वाला है।

इस बीच माेदीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक संजय शर्मा ने बताया कि इस बदामश के खिलाफ मोदीनगर के अलावा राजस्थान में भी मामले दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

त्यागी

वार्ता

More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
image