Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा ने दर्ज कराया विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर मुकदमा

उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा ने दर्ज कराया विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर मुकदमा

रायबरेली/लखनऊ 29 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के गुरुबक्शगंज क्षेत्र में रविवार काे हुए 'हादसे' में उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा की ओर से सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक कुलदीप सेंगर आदि के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

लखनऊ जोन के अपर पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण ने यहां संवाददाताओं को बताया कि उन्नाव रेप पीड़िता हादसे के मामले में उसके चाचा महेश सिंह की तहरीर पर गुरुबक्शगंज थाने में आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर समेत दस नामजद और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दण्ड विधान की धारा 302़ 307 और 120 के तहत मामला दर्ज करा दिया गया है। उन्हाेंने बताया कि कल हुए हादसे में रेप पीड़िता की चाची समेत दो महिलाओं की मृत्यु हो गई थी। इस घटना में घायल रेप पीड़िता और उसके वकील का लखनऊ के ट्राम सेंटर में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि घायलों के बेहत्तर से बेहत्तर इलाज के निर्देश सरकार ने दिए हैं। इलाज का पूरा खर्च सरकार उठायेगी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिजनों चाहेगें तो इस मामले को सीबीआई को स्थानंतरित कर दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की निष्पकक्ष जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिस ट्रक ने रेप पीड़िता की कार को टक्कर मारी थी उसका मालिक फतेहपुर का रहने वाला है। पुलिस ने ट्रक मालिक,चालक और खलासी को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है।

त्यागी

जारी वार्ता

More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image