Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति सपा रामपुर दो अंतिम रामपुर

मुरादाबाद, बिजनौर,बदायूं और अमरोहा से सपा कार्यकर्ताओं ने देर रात चोरी छिपे रामपुर के लिये कूच कर दिया था। हालांकि जिला प्रशासन और पुलिस की मुस्तैदी के चलते उनमें से ज्यादातर को शहर में प्रवेश करने से राेक दिया गया।
जिलाधिकारी अंजनेय कुमार सिंह ने कहा कि कांवड़ यात्रा और बकरीद के चलते शहर में धारा 144 लागू की गयी है जिसके उल्लघंन की इजाजत कतई नहीं दी जायेगी।
उन्होने कहा “ हमने और सुरक्षा कर्मी मंगाये है। अगर कोई कानून का उल्लंघन करता है तो उससे कड़ाई से निपटा जायेगा। ”
सपा ने बुधवार को सपा सांसद आजम खान और उनके परिजनों के कथित उत्पीड़न के विरोध में आंदोलन का एलान किया था। अब्दुल्ला आजम स्वार टांडा क्षेत्र के विधायक है। उन्हे बुधवार को जौहर विश्वविद्यालय में बुधवार को उस समय हिरासत में लिया गया था जब किताब चोरी के मामले में पुलिस ने विश्वविद्यालय में छापा मारा था और विधायक इस कार्रवाई का विरोध करते हुये अधिकारियों से भिड़ गये थे।
पुलिस ने मंगलवार को मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय में किताब चोरी के मामले में पहली बार छापा मारा था। दरअसल, शहर के करीब ढाई सौ साल पुराने के मदरसे ने विश्वविद्यालय प्रशासन पर पुस्तकों की चोरी का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने विश्वविद्यालय की मुमताज लाइब्रेरी से 50 कार्टन में पैक करीब 2500 किताबे बरामद की थी। छापे की यह कार्रवाई बुधवार को भी जारी रही जिसका विरोध सपा विधायक अब्दुल्ला आजम ने किया था।
श्री आजम खान विश्वविद्यालय के संस्थापक और कुलपति है।
प्रदीप
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image