Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मेरठ में नवविवाहिता की हत्या करने आये तीन बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ, 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से बृहस्पतिवार को मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में एक महिला की हत्या करने आये तीन बदमाशों को गुरुवार शाम गिरफ्तार कर लिया।
एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि असफल प्रेम सम्बन्धों के चलते प्रेमिका ने अपने प्रेमी की पत्नी की हत्या करने के लिए तीन बदमाशों को सुपारी दी थी। हत्या करने से पहले ही कार सवार तीनों बदमाशों को बदमाशों लखनऊ के विकासनगर निवासी विजय अग्रवाल उर्फ विजय कालिया, सीतापुर निवासी अखिलेश बाजपेयी और चंदौली निवासी राजकुमार राय उर्फ अमन राय को एसटीएफ ने कंकर खेडा पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया किगिरफ्तार बदमाशों के पास से एक तमंचा 315 बोर, एक चाकू , कुछ कारतूस , पांच मोबाइल फोन, नौ सिमकार्ड, छह हजार की नकदी और एक कार बरामद की। उन्होंने बताया कि सूचना मिली कि अपराधी विजय अग्रवाल उर्फ विजय कालिया काे वाराणसी निवासिनी एक महिला ने अपने मेरठ निवासी प्रेमी मुकुल गर्ग की
नवविवाहिता पत्नी की हत्या किये जाने का षडयंत्र किया जा रहा है। इसी क्रम में हत्या काे अंजाम देने के लिए बुधवार रात तीन बदमाश मेरठ पहुंच चुके हैं।
त्यागी
जारी वार्ता
image