Wednesday, Apr 17 2024 | Time 02:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


एटीएम में घुसा चोर,मुंबई में बजी घंटी दौड़ी सुनगढ़ी पुलिस

पीलीभीत 03 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में थानों की पुलिस कितनी जागरूक है इसकी बानगी देखने को मिली जब कोतवाली सुनगढ़ी की पुलिस को एटीएम में चोर घुसने की सूचना बैंक की मुम्बई में बैठी आईटी टीम ने भेजी। यहां खास बात ये है कि एक्सिस बैंक का ये एटीएम थाने से चंद कदम की दूरी पर है।
सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार की रात में पीलीभीत पुलिस की गश्त की पोल उस वक़्त खुल गयी जब सुनगढ़ी थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर गांधी स्टेडियम मार्ग पर बने एक्सिस बैंक के एटीएम में चोर चोरी करने के इरादे से घुसा। एक्सिस बैंक के हाईटेक सिक्योरिटी सिस्टम तत्काल हरकत में आ गया। उसने पुलिस को एटीएम में चोरी की सूचना दी। रात लगभग 2:30 बजे सुनगढ़ी थानाध्यक्ष फोर्स लेकर पहुंचे तो एटीएम में चोर चोरी का प्रयास कर रहा था। मौके पर युवक को धर दबोचा गया।
उन्होने बताया कि चोर के पास से लोहे की रॉड पेचकश समेत कई अन्य औजार पुलिस ने बरामद किए। बड़ी बात ये है के शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके में जहां पास में कई बड़े अस्पताल जहां 24 घंटे भीड भाड़ रहती है। इस घटना ने एक बार फिर रात को पुलिस की गश्त की पोल खोल दी है।
कोतवाल सुनगढ़ी सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि देर रात 2:30 बजे गांधी स्टेडियम मार्ग पर लगे एक्सिस बैंक के एटीएम में चोर होने की सूचना एक्सिस बैंक के मुंबई की सर्विलांस टीम से मिली। जिस पर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे जहाँ चोर एटीएम तोड़ने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने चोर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी करने के औजार भी बरामद किये हैं।
सं प्रदीप
वार्ता
image