Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में अन्तर्राज्यीय लुटेरे गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार

देवरिया में अन्तर्राज्यीय लुटेरे गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार

देवरिया, 05 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस ने गौरी बाजार क्षेत्र से अन्तर्राज्यीय लुटेरे गिरोह के छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक डा. श्रीपति मिश्र ने सोमवार यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार मध्य रात्रि के बाद पुलिस को सूचना मिली कि गौरी बाजार की बंद चीनी मिल परिसर में कुछ संदिग्ध लोग एकत्रित हैं और डकैती करने के फिराक में हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम ने चीनी मिल परिसर की घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की तो, बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया। इस पर पुलिस ने पंकज राव, हरेन्द्र पासवान, सर्वेश सिंह, सकलैन,असलम उर्फ गब्बर और अताउल्लाह को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि पकड़े गये बदमाशों के पास से एक कार,बाईक के साथ चार तमंचे, कुछ कारतूस और आठ देशी बम बरामद किये गये। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं । उन्होंने बताया कि गिरोह के बदमाश गोरखपुर, महराजगंज, देवरिया, मऊ, आजमगढ़, कुशीनगर, संतकबीरनगर के अलावा बिहार के सिवान, गोपालगंज और मोतिहारी जिले में अनेक लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। गिरफ्तार बदमाशों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

सं त्यागी

वार्ता

image