Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी को अवमानना का नोटिस

लखनऊ 09 अगस्त (वार्ता) केंद्रीय प्रशासनिक अधिकरण (कैट) के लखनऊ बेंच ने आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर के खिलाफ लंबित विभागीय जांचों के मामले में प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी के खिलाफ अवमानना नोटिस जारी किया है।
कैट ने इसी साल 11 मार्च को इन लंबित जांचों को तीन माह में समाप्त करने का आदेश दिया था। कैट के आदेश के बाद भी अमिताभ के खिलाफ चारों विभागीय जाँच लंबित हैं। इस पर जास्मिन अहमद तथा देवेन्द्र चौधरी की बेंच ने श्री अवस्थी को नोटिस जारी कर दो सितम्बर की तारीख तय की है।
अमिताभ के खिलाफ पहली जाँच उनके द्वारा मुलायम सिंह यादव के खिलाफ शिकायत के दो दिन बाद 13 जुलाई 2015 को शुरू हुई थी तथा शेष तीन जांचें जुलाई 2015 से अगस्त 2016 में शुरू हुईं, जो अभी तक लंबित है।
प्रदीप
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image