Friday, Mar 29 2024 | Time 19:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उत्तर प्रदेश (पुन:जारी) रक्षाबंधन बस दो अन्तिम लखनऊ

आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले दो वर्षों की भांति इस वर्ष भी रक्षाबन्धन के पर्व पर 15 अगस्त, को उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की समस्त श्रेणी की बसों में महिलाओं को निःशुल्क बस यात्रा की सुविधा प्रदान करने का निर्णय लिया है। 14 अगस्त की रात्रि 12 बजे से 15 अगस्त, की मध्य रात्रि 12 बजे के बीच (24 घण्टे के लिए) निगम की सभी श्रेणी की बसों में महिलाओ द्वारा यात्रा किए जाने पर उनको निःशुल्क सुविधा उपलब्ध होगी।
उन्होंने बताया कि परिवहन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वतंत्रदेव सिंह ने बसों की विशेष व्यवस्था के लिए परिवहन निगम के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को यात्रियों की आवश्यकता के अनुरूप समय पर बसें उपलब्ध कराये जाने के निर्देश दिये है।
इस अवधि में परिवहन निगम के समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी अपने कार्यस्थल पर उपस्थित रहेंगे। यात्रियों को आवश्यकता के अनुरूप गंतव्य स्थानों के लिए पर्याप्त बस सुविधा उपलब्ध कराने के लिए तत्पर रहेंगे।
सूत्रों ने बताया कि रक्षाबन्धन पर परिवहन निगम द्वारा प्रदेश के समस्त मार्गों पर यात्रियों को अतिरिक्त सुविधा प्रदान करने के मद्देनजर 13 से 18 अगस्त, तक अतिरिक्त बसें संचालित की जाएंगी। इस अवधि में दिल्ली, मेरठ, सहारनपुर, आगरा, मुरादाबाद, बरेली, लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, प्रयागराज, वाराणसी आदि प्रमुख नगरों से प्रदेश के विभिन्न स्थानों के लिए परिवहन निगम द्वारा अतिरिक्त बसों की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं।
भंडारी
वार्ता
More News
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
image