Friday, Mar 29 2024 | Time 14:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में नाव पलटी: पांच डूबे, एक की मौत

कुशीनगर 10 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश मे कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र में ताल में कमल का फूल तोड़ने गए पांच युवक नाव पलट जाने से डूब गए जिनमें चार को निकाल लिया गया जबकि एक की मौत हो गयी।
पुलिस ने बताया कि शनिवार को दोपहर खैैैरी गांव के विशाल मोन ताल से कमल का फूल तोड़ने नाव से गांव के ही जनमेजय (18), अबूबकर (18) , सुुनील (20) , सोनू (20) और मंजूर (18) गए थे। फूल तोड़ते समय पानी भर जाने से नाव पलट गई और पांचों युवक डूब गए। शोर सुनकर बगल में घास काट रहे अमीरुल्लाह और मछली की रखवाली कर रहे यमुना मल्लाह पहुंच गए। डूब रहे युवकों को बचाने के लिए दोनों ने तालाब में छलांग लगा दी और एक-एक कर अबूबकर, सुनील और सोनू को तो सकुशल बाहर निकाल लिया लेकिन, मंजूर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आनन-फानन जिला अस्पताल ले जाया गया। जब तक जनमेजय को ढूंढ कर निकाला जाता, उनकी मौत हो चुकी थी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image