Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में तीन महिलाओं को दिया गया तीन तलाक

सहारनपुर में तीन महिलाओं को दिया गया तीन तलाक

सहारनपुर, 12 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में तीन और महिलाओं को तीन तलाक देने का मामला प्रकाश आया हैं।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि देवबंद और नकुड़ क्षेत्र में दो महिलाओं को तीन तलाक दिया गया है। उन्होंने बताया कि नांगल थाने के माही गांव में श्रीमती आस्मीन के शौहर मोहम्मद अजहर ने उसे तीन तलाक दे दिया। करीब छह साल पहले दो का निकाह हुआ था। कुछ दिन पहले ही आस्मीन को मारपीट कर उसके पति ने घर से निकाल दिया था और दूसरी महिला से निकाह कर लिया था।

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में नांगल थाने में पीड़िता के पिता नफीस की तहरीर पर मोहम्मद अजहर के खिलाफ तीन तलाक की धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया गया हैं। तीन तलाक का दूसरा मामला नकुड़ कोतवाली क्षेत्र के घाटमपुर निवासी मुनव्वर ने अपनी पत्नी महरूबा को तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया। दोनों का निकाह करीब पांच साल पहले हुआ था। इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है।

तीन तलाक का एक अन्य मामला जिले के गंगौह क्षेत्र के ताताहेड़ी गांव में निवासी श्रीमती सायरा को उसके पति अफसर ने तीन तलाक दे दिया। सायरा ने आज इस सिलसिले में कैराना कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पुलिस मामलों की छानबीन कर रही है। सायरा का निकाह शामली जिले के भूरा गांव निवासी अफसर के साथ हुआ था।

सं त्यागी

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image