Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:19 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा ने हमेशा संविधान को नकारा है: प्रियंका

भाजपा ने हमेशा संविधान को नकारा है: प्रियंका

सोनभद्र 13 अगस्त (वार्ता) जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाये जाने की आलोचना करते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने हमेशा संविधान को नकारा है और उनकी पार्टी लोकतंत्र और संविधान की रक्षा की लडाई लड़ती रहेगी।

जिले में पिछली 17 जून को हुयी हिंसा में मारे गये 10 आदिवासियों के परिजनों से मिलने आयी श्रीमती वाड्रा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा ने हमेशा संविधान को नकारा है लेकिन कांग्रेस लोकतंत्र और संविधान की रक्षा की लड़ाई हमेशा लड़ती रहेगी।

उन्होने कहा कि जम्मू कश्मीर के मामले में पार्टी की राय एक समान है। पार्टी अपने सभी फैसले कार्यकर्ताओं और नेताओं की बैठक में सर्वसम्मति से लेती है। जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाया जाना असंवैधानिक है।

गौरतलब है कि श्रीमती वाड्रा ने पहली बार जम्मू कश्मीर के मामले में पहली बार प्रतिक्रिया दी है। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नवी आजाद और पी चिंदबरम समेत कई अन्य नेता कश्मीर मामले में केन्द्र के फैसले की आलोचना कर चुके हैं।

प्रदीप

वार्ता

More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image