Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में दो असलहा तस्कर गिरफ्तार,12 पिस्टलें बरामद

प्रयागराज,13 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस ने शाहगंज क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान असलहा तस्कर गिरोह के दो सदस्यों को मंगलवार को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 12 देशी पिस्टलें बरामद की गई ।
पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि आज तड़के खुसरोबाग की तरफ से काली फिल्म लगी तेज रफ्तार कार स्टेशन चौराहा की तरफ आ रही थी । पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने कार की रफ्तार तेज कर दी । बैरियर लगाकर उसे रोकने का प्रयास किया गया तो वह पुलिस पर फायर करने लगा। इस बीच पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों की कार की तलाशी पर कुल 12 देशी पिस्टलें बरामद की गई। गिरफ्तार बदमाशों ने अपना नाम धूमनगंज थाना क्षेत्र के हरवारा निवासी नवील अहमद और साकेत नगर जयन्तीपुर निवासी भाष्कर तिवारी बताया। गिरफ्तार आरोपी नवील अहमद ने पुलिस को बताया कि वह बिहार से पिस्टल को 10 से 15 हजार रूपये में खरीद कर लाता है और उन्हें 25 से 30 हजार रूपये में प्रयागराराज, कौशाम्बी और आस-पास के जिलों में बिक्री करता था । उसने बताया कि बिहार की पार्टी से केवल मोबाइल से सम्पर्क होता था और उसे उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है।
श्री श्रीवास्तव ने बताया कि नवील अहमद के खिलाफ धूमनगंज और शाहगंज थाने में छह और भाष्कर तिवारी के खिलाफ पांच आपराधिक मामले पूर्व में दर्ज हैं। इस सिलिसले में आर्म्स एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है। पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।
दिनेश त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image