Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कानपुर पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी लुटेरे गिरफ्तार

कानपुर ,13 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कानपुर के कलक्टरगंज क्षेत्र में मंलगवार को पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25-25 हजार रुपये दो इनामी बदमाश घायल हो गये,जिन्हे गिरफ्तार कर लिया गया ।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कलक्टरगंज पुलिस ने सूचना के आधार पर झकरकटी पुल पर चेकिंग के दौरान संदिग्ध मोटर साइकिल सवार को बदमाशों को रोकने का प्रयास किया । इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया और भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें इनामी अपराधी नदीम और नावेद आलम घायल हो गये। दोनों घायल बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद उपचार लिए अस्पताल भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो तमंचे ,कुछ कारतूस, लूट के तीन मोबाइल फोन और 10372 रुपये की नकदी (लूटी गयी चैन बिक्री के) बरामद किए गये। गिरफ्तार बदमाशा शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनके विरूद्ध कानपुर नगर के विभिन्न थानों में लूट आदि के 06-06 अभियोग पंजीकृत हैं, जिनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार का पुरस्कार घोषित था। दोनों बदमाश सुजातगंज नई बस्ती इलाके के रहने वाले हैं।
सं त्यागी
वार्ता
More News
image