Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी: कांग्रेसियों ने कलैक्ट्रेट का किया घेराव

झांसी 13 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में कांग्रेसियों ने बीते दिनों प्रेमनगर थाने में एक कांग्रेसी नेता सहित अन्य पर दर्ज कराये गये मुकदमे को वापस लिए जाने की मांग करते हुए मंगलवार को जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव किया।
पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और उन्होंने कार्यालय का घेराव किया। लगातार नारेबाजी के बीच कांग्रेसियों ने जिलाधिकारी शिवसहाय अवस्थी को कांग्रेसी नेता राजेंद्र सिंह यादव और अन्य के खिलाफ 06 अगस्त को विभिन्न धाराओं के अंतर्गत दर्ज कराये गये मुकदमों को बेबुनियाद बताते हुए उनकी जांच कराने और मामले खारिज करने की मांग की।
ज्ञापन में बताया कि विपक्षियों ने उनकी पार्टी के नेता राजेन्द्र सिंह यादव सहित उनके लोगों पर जो विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया वह निराधार है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि उक्त मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दर्ज मुकदमे को खारिज कराया जाये। वही जिलाधिकारी ने ने मामले की जांच कर उचित न्याय देने का आश्वासन दिया। साथ उन्होंने कहा कि यदि जमीन पर कब्जा किये हुए है तो उसे खाली कर दें। अन्यथा कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जायेगी। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद रही।
सोनिया
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image