Sunday, Jan 26 2020 | Time 03:56 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तुर्की में भूकंप के झटके
  • इराक में सरकार विरोधी प्रदर्शन में तीन लोगों की मौत
  • कोरोना वायरस: केरल जायेगा केंद्रीय प्रतिनिधि दल
  • भजनपुरा में इमारत ढहने से पांच छात्र की मौत, आठ घायल
  • भजनपुरा इमारत हादसे के दोषियों पर होगी कार्रवाई :अनिल बैजल
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनाक्षी सिन्हा पहुंची मुरादाबाद, बयान दर्ज कराये

मुरादाबाद 14 अगस्त (वार्ता) बालीवुड की दंबल गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने धोखाधड़ी के एक मामले में बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पहुंच कर अपने बयान दर्ज कराए।
सोनाक्षी के विरुद्ध कटघर थाने में धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज है जिसमें पुलिस पूछताछ के लिए सोनाक्षी को मुरादाबाद तलब कर चुकी है। अभिनेत्री पर मुरादाबाद शहर के कटघर क्षेत्र निवासी इवेंट मैनेजर ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस सोनाक्षी समेत उनकी कम्पनी के कई लोगों पर आरोपों की जांच पडताल कर रही है। इस सिलसिले में पिछले महीने मुरादाबाद उत्तर प्रदेश पुलिस, मुंबई भी गयी थी, लेकिन सोनाक्षी शूटिंग में व्यस्त होने के चलते उस समय पुलिस के समक्ष बयान नहीं दे पायी थी।
आज अचानक मुरादाबाद पहुंच कर सोनाक्षी सिन्हा ने कटघर पुलिस के समक्ष पेश होकर अपने बयान दर्ज करवाए। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) कटघर सुदेश गुप्ता ने पत्रकारों को बताया कि सोनाक्षी सिन्हा के बयान उनकी सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए रामपुर रोड स्थित डीयर पार्क के पास दर्ज किये गए थे।
मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं। पिछले साल दिल्ली के सीरी फोर्ट आडिटोरियम में एक इवेंट के लिए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के माध्यम से अनुबंध किया था लेकिन कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी ने उसमें परफार्म करने से इन्कार कर दिया था जबकि इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी को 37 लाख रुपये का भुगतान किया जा चुका था। भुगतान आनलाइन पांच बार में अलग-अलग खातों में किया था। जब प्रमोद ने अपने पैसे वापस मांगे तो उसे धमकाया गया।
मुरादाबाद के तत्कालीन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी)जे रविन्द्र गौड़ के आदेश पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया था।
सं प्रदीप
वार्ता
image