Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी में एटीएम में हेराफेरी करने वाला गिरफ्तार

वाराणसी, 17 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी के शिवपुर क्षेत्र में शनिवार को पुलिस ने एटीएम की हेराफेरी कर लोगों को चूना लगाने वाले 25 हजार रुपये के एक इनामी गैंगेस्टर गिरफ्तार करने का दावा किया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूचना के आधार पर यहां के क्राइस्ट नगर चांदमारी अंडर पास से आफताब खान उर्फ रिक्की खान नामक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया जिसके कब्जे से एक तमंचा एवं दो जिंदा कारतूस, चोरी की एक मोटर साइकिल, पांच एटीएम कार्ड और 14,800 रुपये नकद बरामद किये गए हैं।
उन्होंने बताया कि पुलिस दल को अपनी ओर आता देख आफताफ ने भागने के दौरान फायर किया लेकिन तमंचे से गोली नहीं चली। इसी बीच उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
उन्होंने बताया कि हत्या की कोशिश समेत कई संगीन आपराधिक मामलों का आरोपी मूल रुप से उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का निवासी आफताब वाराणसी में शिवपुर शिव नगर कॉलानी का रहने वाला है। उस पर अपने गृह जिले प्रतापगढ़ के अलावा वाराणसी एवं चंदौली में गुंडा एक्ट समेत अनेक आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस उसकी जोरशोर से तलाश कर रही थी।
उन्होंने बताया कि आफताब इन दिनों कथित तौर पर लोगों के एटीएम की हेराफेरी कर उनके रुपये गलत तरीके से निकालने का धंधा कर रहा था।
बीरेंद्र प्रदीप
वार्ता
image