Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उन्नाव में तीन तलाक के मामले में पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

उन्‍नाव 20 अगस्त (वार्ता)उत्तर प्रदेश में उन्नाव के फतेहपुरचौरासी क्षेत्र में पति द्वारा तीन तलाक दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि फतेहपुर चौरासी इलाके निवासी शहनाज बेगम का निकाह 2011 में बांगरमऊ के अतरधनी निवासी फकरुद्दीन खां के साथ हुआ था। शहनाज पिछले कई सालों से मायके में ही रह रही थी।
उन्‍होंने बताया कि बकरीद से एक दिन पहले सात अगस्त की शाम शहनाज तकिया चौराहे पर लगने वाली बाजार में त्‍योहार के मद्देनजर कपड़े खरीदने गई थी, जहां उसे उसका पति फकरुद्दीन खां मिल गया। उन्‍होंने बताया कि शहनाज ने प्राथर्ना पत्र में आरोप लगाया है कि पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी और तीन बार तलाक बोलकर हमेशा के लिए रिश्ता खत्म करने की बात कही।
सूत्रों ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की गयी है। मामले की छानबीन की जा रही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image